क्या सच में हार्दिक पंड्या के इगो ने मुम्बई इंडियंस को प्लेऑफ से बाहर करवाया?

देखा जाए तो हार्दिक पंड्या को आईपीएल 2024 में बार बार हार का मुंह देखना पड़ा हैं, क्योंकि इस हफ्ते उनकी मुंबई इंडियंस टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली इस सीज़न की पहली टीम बन गई।
मुंबई इंडियंस और उनके कप्तान हार्दिक पंड्या दोनों के लिए आईपीएल 2024 का सीजन काफ़ी कठिन रहा है। अगर देखा जाये तो मुम्बई इंडियंस ने काफ़ी कंट्रोवर्शियल बैकग्राउंड के साथ इस सीज़न में एंट्री की थी, इसका कारण यह था कि हार्दिक ने मुम्बई इंडियंस को 5 बार ट्रॉफी जिताने वाले रोहित शर्मा की कप्तानी की जगह ली थी , जिसके कारण उसे अपने ही फैंस और साथ में रोहित शर्मा के फैंस से ट्रोल होना पड़ा । यही नजारा वानखेड़े स्टेडियम में मुम्बई इंडियंस के अपने ही फैंस ने हार्दिक की काफ़ी आलोचना की और ड्रेसिंग रूम में से भी काफ़ी खबरें आज भी आती रहती हैं।
इन सबके चलते पुरा सीजन कप्तान के लिए काफ़ी बुरा गुजरा ; सीज़न के खेले गए 13 मैचों में, हार्दिक एक भी अर्धशतक नही बना पाए र और शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम के अपने अंतिम मैच में बड़ी मुश्किल से 200 रन का आंकड़ा पार कर पाए। बॉल के साथ भी उनकी नहीं बनी, इस सीज़न उनके नाम सिर्फ़ 11 विकेट हैं, जो उनकी क्षमता के एक ऑलराउंडर के बेहद खराब प्रदर्शन को दिखाता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *